एनसीवीटी आईटीआई रिजल्ट 2023 जारी 1st Year और 2nd Year चेक करे

देखिये एनसीवीटी आईटीआई रिजल्ट 2023 का जारी कर दिया गया है. यदि आप NCVT Mis ITI Result 2023 के बारे में ताजा अपडेट देखना चाहते है तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े क्योंकि आज की इस न्यूज़ में हम आपको रिजल्ट से जुड़ी सारी जानकारी डिटेल में देने जा रहे है.

एनसीवीटी आईटीआई रिजल्ट 2023

नेशनल काउंसिल फॉर वोकेशनल ट्रेनिंग यानि एनसीवीटी आईटीआई ने आज रविवार को प्रथम व द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं का रिजल्ट अपनी ऑफिसियल वेबसाइट www.ncvtmis.gov.in पर जारी कर दिया है.

NCVT Mis ITI Result 2023 का ऑनलाइन रिजल्ट चेक करने के लिए आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है. और अपना रिजल्ट 1 Year और 2nd Year के लिए देख सकते है.

NCVT MIS ITI Result Link 2023Click Here
HomepageClick Here

रिजल्ट के बारे में सवाल:-

  1. 1st Year एनसीवीटी आईटीआई रिजल्ट 2023 में कैसे चेक करें?

    प्रथम वर्ष का एनसीवीटी एमआईएस आईटीआई रिजल्ट ऑनलाइन चेक करने के लिए आप ऊपर दिए गए ऑफिसियल लिंक पर क्लिक कर सकते है. लिंक पर क्लिक करने के बाद मार्कशीट व्यू सेक्शन में जाकर रिजल्ट पर क्लिक करे और अपना रोल नंबर भरकर रिजल्ट चेक करें.

  2. 2nd Year एनसीवीटी आईटीआई रिजल्ट 2023

    द्वितीय वर्ष का एनसीवीटी एमआईएस आईटीआई रिजल्ट ऑनलाइन चेक करने के लिए आप ऊपर दिए गए ऑफिसियल लिंक पर क्लिक कर सकते है. लिंक पर क्लिक करने के बाद मार्कशीट व्यू सेक्शन में जाकर रिजल्ट पर क्लिक करे और अपना रोल नंबर भरकर रिजल्ट चेक करें.

Leave a Comment