देश के बड़े यूट्यूबर मनोज दे का यूट्यूब चैनल हो गया बंद देखिये पूरी जानकारी @ManojDey

देखिये मनोज दे का यूट्यूब चैनल क्यों बंद होने जा रहा है. यदि आप @ManojDey के चैनल बंद होने के सही कारण बारे में ताजा अपडेट देखना चाहते है तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े क्योंकि आज की इस न्यूज़ में हम आपको मनोज दे के यूट्यूब चैनल से जुड़ी सारी जानकारी डिटेल में देने जा रहे है.

मनोज दे का यूट्यूब चैनल बंद होने का कारण

@ManojDey के यूट्यूब चैनल पर हाल फ़िलहाल में लगातार दो दो कम्युनिटी स्ट्राइक आ चुकी है. जिसके कारण मनोज दे के चैनल पर विडियो अपलोडिंग बंद कर दी गई है. Youtube पॉलिसी के अनुसार अगर 1 स्ट्राइक आती है तो यूट्यूब पर 7 दिनों के लिए विडियो अपलोडिंग बंद कर दी जाती है. और यदि 90 दिनों के अंदर दूसरी कम्युनिटी स्ट्राइक मिलती है तो 14 दिनों के लिए विडियो अपलोडिंग बंद हो जाती है.

मिली जानकारी के अनुसार अभी Manoj Dey के Youtube Channel पर 2 कम्युनिटी स्ट्राइक आ चुकी है. जिसके चलते मनोज दे भाई अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो अपलोड नहीं कर पा रहे है. यदि आने वाले दिनों में तीसरी स्ट्राइक मिलती है तो भाई के चैनल को यूट्यूब की तरफ से पूरी तरह डिलीट किया जा सकता है.

हम आशा करते है की जो भी मनोज दे यूट्यूब चैनल पर कम्युनिटी स्ट्राइक आई है वह फेक हो और भाई के चैनल का चैनल पूरी तरह सेफ हो, ताकि Manoj Dey अपने चैनल पर जल्दी से जल्दी विडियो अपलोडिंग शुरू कर सके.

मनोज दे के बारे में सवाल:-

  1. मनोज दे कौन है?

    Manoj Dey एक भारतीय यूट्यूबर है.

  2. मनोज दे कितना कमाते हैं?

    @ManojDey अपने Youtube Channel से 7 से 8 लाख रूपए महिना कमाते है.

Leave a Comment